RRB NTPC Result 2019: रेलवे भर्ती बोर्ड ने चंडीगढ़ रीजन RRB NTPC 2019 का रिजल्ट किया जारी

RRB NTPC Result 2019: रेलवे भर्ती बोर्ड ने चंडीगढ़ क्षेत्र के लिए आरआरबी एनटीपीसी (RRB NTPC) परिणाम जारी किया है। रेलवे भर्ती बोर्ड ने चंडीगढ़ क्षेत्र के लिए आरआरबी एनटीपीसी भर्ती 2019 के लिए यह रिजल्ट जारी किया गया है। जी उम्मीदवार ने आरआरबी सीईएन - 01/2019 के लिए भर्ती परीक्षा दी है वे जल्दी से आरआरबी चंडीगढ़ की आधिकारिक वेबसाइट rrbcdg.gov.in पर जाकर अपना रिजल्ट देख सकते है। रेलवे भर्ती बोर्ड ने चंडीगढ़ क्षेत्र के लिए आरआरबी एनटीपीसी के आधिकारिक नोटिस के अनुसार, CBTs (1 और 2) और CBTST (श्रेणी 4 और 5 के लिए) में उनके प्रदर्शन के आधार पर दस्तावेज़ सत्यापन और चिकित्सा परीक्षा के बाद, निम्नलिखित रोल नंबर वाले उम्मीदवारों को आरोही क्रम में व्यवस्थित किया गया। स्तर 5 में श्रेणी 4 के लिए नियुक्ति के लिए अस्थायी रूप से सूचीबद्ध किया गया है।

आपको बता दे की रेलवे भर्ती बोर्ड ने चंडीगढ़ क्षेत्र के लिए आरआरबी एनटीपीसी (RRB NTPC) का यह रिजल्ट गुड्स गार्ड, जूनियर अकाउंट असिस्टेंट कम टाइपिस्ट, सीनियर क्लर्क कम टाइपिस्ट और सीनियर कमर्शियल कम टिकट क्लर्क के पदों की भर्ती के लिए जारी किया है। आधिकारिक नोटिस में कहा गया है की मेडिकल अनफिट/लेवल आउट/अनुपस्थिति/अस्वीकृत मामलों के कारण उत्पन्न होने वाली शेष रिक्तियों को दस्तावेज़ सत्यापन (तीसरे दौर) के लिए योग्य अतिरिक्त उम्मीदवारों को बुलाकर भरा जाएगा साथ ही उम्मीदवारों को चेतावनी दी गयी है की चयनित होने के लिए अनुचित साधनों का प्रयोग करते हुए पाए जाने वाले किसी भी उम्मीदवार की नियुक्ति को निरस्त किया जा सकता है एवं नियमानुसार कार्यवाही की जाएगी।

यह भी पढ़े - भारत के 44 कोर्स दुनिया के टॉप-100 में शामिल, कोनसी यूनिवर्सिटी रही टॉप पर देखें यहां

rrb_chandigarh_b.jpg


आरआरबी एनटीपीसी (RRB NTPC) रिजल्ट 2019 ऐसे करें चेक -

आरआरबी चंडीगढ़ की आधिकारिक साइट rrbcdg.gov.in पर जाएं।
इसके बाद होम पेज पर उपलब्ध आरआरबी एनटीपीसी रिजल्ट 2019 लिंक पर क्लिक करें।
एक नई पीडीएफ फाइल खुलेगी जहां उम्मीदवार नामों की जांच कर सकते हैं।
पृष्ठ को डाउनलोड करें और आगे की आवश्यकता के लिए इसकी एक हार्ड कॉपी अपने पास रखें।
आरआरबी एनटीपीसी (RRB NTPC) का यह रिजल्ट गुड्स गार्ड, जूनियर अकाउंट असिस्टेंट कम टाइपिस्ट, सीनियर क्लर्क कम टाइपिस्ट और सीनियर कमर्शियल कम टिकट क्लर्क के पदों की भर्ती के लिए जारी किया है।

यह भी पढ़े - NWDA Recruitment 2023: यहां निकली है भर्ती स्नातक और ITI पास वाले भी करें आवेदन



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/ix2u1hP
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments