UP Metro Jobs: यूपी मेट्रो में जॉब पाने का बेहतरीन मौका, 20 मार्च से करें आवेदन

यूपी के युवा जो सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे हैं, ये खबर उनके काम की है। उत्तर प्रदेश मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (UPMRCL) द्वारा असिस्टेंट मैनेजर और अन्य पदों पर भर्ती की जा रही है। इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया 20 मार्च से शुरू होगी। इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं।

आवेदन की अंतिम तारीख


उत्तर प्रदेश मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन लिमिटेड की इन रिक्तियों के लिए 20 मार्च 2024 से आवेदन शुरू होंगे। वहीं अप्लाई करने की अंतिम तारीख 19 अप्रैल है। परीक्षाएं 11, 12 और 14 मई को आयोजित की जाएंगी और एडमिट कार्ड 30 अप्रैल को जारी किया जाएगा। बता दें, यूपी मेट्रो द्वारा कुल 439 पदों पर भर्ती की जाएगी। अगर आप भी इन पदों पर आवदेन करना चाहते हैं तो शीघ्र ही अप्लाई करें।

उम्र सीमा (Sarkari Naukri)


ऐसे उम्मीदवार जो सरकारी नौकरी में रूचि रखते हैं और इस नौकरी के लिए आवेदन करना चाहते हैं उनकी उम्र 21 साल से 28 साल के बीच होनी चाहिए। उम्र सीमा में किसी भी प्रकार की छूट की जानकारी हासिल करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं।

आवेदन शुल्क (UP Metro Jobs)


ऐसे उम्मीदवार जो अनारक्षित वर्ग से आते हैं उन्हें आवेदन शुल्क के तौर पर 1180 रुपये का भुगतान करना होगा। वहीं ईडब्लूएस और ओबीसी के लिए भी ये राशि 1180 रुपये है। हालांकि, एससी/एसटी उम्मीदवारों को छूट है, उन्हें 826 रुपये का भुगतान करना होगा।

कैसे करें अप्लाई? (UPMRCL Application)

  • यूपीएमआरसीएल की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं
  • रिक्रूटमेंट टैब पर क्लिक करें
  • एक नया पेज खुलेगा, रजिस्ट्रेशन करें और आवेदन फॉर्म भरें
  • आवेदन शुल्क का भुगतान करें और सबमिट बटन दबाएं
  • इस फॉर्म को भविष्य के लिए डाउनलोड कर लें


from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/nLEx1iB
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments