राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड, CET सीनियर लेवल के एडमिट कार्ड जारी, जानें जरूरी गाइडलाइन

राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड ने सीईटी सीनियर सेकेंडरी लेवल एलिजिबिलिटी टेस्ट के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिया है। यह परीक्षा गृह, जल संसाधन समेत सात विभागों में 17 हजार पदों के लिए है। आप rsmssb.rajasthan.gov.in वेबसाइट पर जाकर अपना कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं। पहली पारी की परीक्षा सुबह नौ बजे से दोपहर 12 बजे तक और दूसरी पारी की परीक्षा दोपहर ढाई बजे से शाम छह बजे तक होगी। इस परीक्षा में आपके द्वारा अर्जित अंकों को सार्वजनिक किया जाएगा। किसी विशेष नौकरी के लिए भर्ती के समय, आपके द्वारा प्राप्त अंकों के आधार पर आवेदन स्वीकार किए जाएंगे।

ऐसे डाउनलोड करें एडमिट कार्ड -
RSMSSB कॉमन एलिजिबिलिटी टेस्ट के लिए अपना एडमिट कार्ड प्राप्त करने के लिए, आपको सबसे पहले rsmssb.rajasthan.gov.in या recruitment.rajasthan.gov.in पर जाना होगा।
रजिस्ट्रेशन नंबर से लॉग इन करने के बाद आपको स्क्रीन पर एडमिट कार्ड दिखाई देगा।
आप अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें- डाक विभाग में 40,889 पदों पर भर्ती प्रक्रिया आज से सुरु, जानें जरुरी योग्यता व विवरण

 

लिखित परीक्षा के लिए गाइडलाइन ?
उम्मीदवारों को परीक्षा केंद्र पर परीक्षा शुरू होने से कम से कम डेढ़ घंटे पहले पहुंचना चाहिए। इससे आप समय पर हॉल में पहुंच सकेंगे। परीक्षा केंद्र पर पहुंचने पर अपने स्वेटर और दुपट्टे जैसी अन्य चीजों की तलाशी देनी होगी। परीक्षा शुरू होने से एक घंटे पहले गेट बंद कर दिया जायेगा। इसके अलावा गाइडलाइन के मुताबिक आपको मास्क पहनकर और उचित सामाजिक दूरी का पालन करते हुए केंद्र में आना होगा। आपको केवल उन स्वेटर को लाने की अनुमति है जिनमें बड़े बटन या जेब नहीं हैं। आपको अपना प्रवेश पत्र और फोटो पहचान पत्र, साथ ही कोई अन्य स्वीकार्य फोटो पहचान पत्र लाना होगा।

 


from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/FA5OruR
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments