BSNL Recruitment 2023: BSNL में नौकरी पाने का मौका, आवेदन करने के लिए देखें डिटेल्स

BSNL Recruitment 2023: हरियाणा सर्कल में भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने कई अपरेंटिस के पदों पर आवेदन मांगे हैं। जो उम्मीदवार आवेदन करना चाहते हैं वे भारतीय संचार निगम लिमिटेड की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आप को बता दे नेशनल अप्रेंटिसशिप ट्रेनिंग स्कीम ने बीएसएनएल हरियाणा अप्रेंटिस रिक्रूटमेंट 2023 के लिए अधिसूचना प्रकाशित की है। BSNL की इस वेकन्सी में 40 अपरेंटिस ट्रेनी के पदों पर भर्ती को लेकर आवेदन मांगे गए है। उम्मीदवारों के पास किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से संबंधित विषय में ग्रेजुएट (तकनीकी / गैर तकनीकी) या डिप्लोमा होना जरूरी है। भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) में यह भर्ती एक वर्ष के लिए अनुबंध के आधार पर होगी। इन पदों पर आवेदन करने की लास्ट डेट 15 अप्रैल, 2023 है।

भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) भर्ती के लिए पात्रता -

उम्मीदवारों के पास किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से संबंधित विषय में ग्रेजुएट (तकनीकी / गैर तकनीकी) या डिप्लोमा होना जरूरी है मतलब उम्मीदवार का ग्रेजुएट टेक्निकल या नॉन टेक्निकल होना आवश्यक है।

भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) भर्ती के लिए आयु -सीमा ?

इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार की अधिकतम आयु 25 वर्ष है आरक्षित श्रेणी को सरकारी नियमों के अनुसार आयु सीमा में छूट मिलेगी।

यह भी पढ़े - बेरोजगारों को ट्रेनिंग के साथ मिलेंगे 8 हजार, जानिये योजना से जुड़ी अन्य बातें

bsnl__b.jpg


भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) भर्ती चयन प्रक्रिया ?

कैंडिडेट का सिलेक्शन सर्टिफिकेट और डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन के और योग्यता के आधार पर होगा। चयन मानदंड अंतिम प्रतिशत या उम्मीदवार द्वारा प्राप्त अंकों की योग्यता के तहत होगा। चुने हुए उम्मीदवारों को दस्तावेजों के सत्यापन को लेकर ईमेल से सूचित किया जाएगा। अपडेट्स के लिए समय-समय पर आधिकारिक वेबसाइट चेक करते रहें। चुने गए उम्मीदवारों की लिस्ट की घोषणा मई 2023 के पहले हफ्ते में की जाएगी। कृपया विस्तृत और अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट haryana.bsnl.co.in पर जा सकते हैं।


यह भी पढ़े - ICMAI CMA 2023: जून सत्र का परीक्षा कार्यक्रम हुआ जारी, यहां देखें पूरा शेड्यूल



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/Ayr7jen
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments