#Govt_Jobs :राजस्थान रिफाइनरी में विभिन्न पदों पर निकली सीधी भर्ती, जानें पूरी डिटेल्स

HRRL Recruitment 2020: राजस्थान रिफाइनरी लिमिटेड ने विभिन्न विभागों में रिक्त पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। इच्छुक उम्मीदवार नियत तिथि तक HRRLकी ऑफिशियल वेबसाइट, hrrl.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इस भर्ती के जरिए इंजीनियरिंग, फाइनेंस, ह्यूमन रिसोर्स, इंफॉर्मेशन सिस्टम्स और लीगल में कुल 72 पदों को भरा जाएगा। उक्त पदों पर आवेदन करने की अंतिम तिथि 24 अप्रैल 2020 है।

HRRL द्वारा जारी भर्ती अधिसूचना के अनुसार इंजीनियरिंग विभाग के अतिरिक्त सभी विभागों में उम्मीदवारों की नियुक्ति ई-1 लेवल पर की जानी है और इंजीनियरिंग विभाग में ई1 से लेकर ई4 लेवल तक नियुक्तियां होनी हैं।

Clcik Here For Official Notification

बता दें कि राजस्थान रिफाइनरी लिमिटेड, हिंदुस्तान पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन लिमिटेड (एचपीसीएल) और राजस्थान सरकार (जीओआर) के बीच एक संयुक्त उद्यम है जिसमें दोनों की क्रमशः 74% और 26% की इक्विटी भागीदारी है।

रिक्तियों का विवरण
-इंजीनियरिंग (मेकेनिकल, इलेक्ट्रिकल, इंस्ट्रूमेंटेशन, सिविल और फायर एवं सेफ्टी) – 66 पद
-फाइनेंस – 02 पद
-ह्यूमन रिसोर्स – 02 पद
-इंफॉर्मेशन सिस्टम्स – 1 पद
-लीगल – 1 पद

चयन प्रक्रिया
राजस्थान रिफाइनरी लिमिटेड में विभिन्न पदों पर उम्मीदवारों का चयन रिज्यूम शॉर्टलिस्टिंग, कंप्यूटर बेस्ड टेस्ट, ग्रुप टास्क, मूट कोर्ट (लीगल), इंटरव्यू के आधार पर किया जाना है। पदों के अनुसार चयन प्रक्रिया के लिए आधिकारिक वेबसाइट से अधिसूचना जरूर पढ़ें।

आवेदन प्रक्रिया

इच्छुक उम्मीदवार एचआरआरएल की ऑफिशियल वेबसाइट, hrrl.in के माध्यम से 24 अप्रैल 2020 को रात 11.59 तक तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवारों को ध्यान रखना चाहिए कि आवेदन के करते समय भरे गये अपने ई-मेल आईडी और मोबाईल नंबर अगले एक वर्ष तक वैध रहना चाहिए।

आवेदन शुल्क

उम्मीदवारों को राजस्थान रिफाइनरी लिमिटेड में विभिन्न पदों के लिए आवेदन के समय 500 रुपये का आवेदन शुल्क जमा करना होगा जो कि अनारक्षित, ईडब्ल्यूएस और ओबीसीएनसी उम्मीदवारों के लिए है। वहीं, एससी, एसटी, और पीडब्ल्यूडी उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क नहीं भरना है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2QYql2L
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments