India Post Recruitment 2020: स्टाफ कार ड्राइवर के पदों पर निकली भर्ती, जल्द करें अप्लाई

India Post Recruitment 2020: भारतीय डाक विभाग में स्टाफ कार ड्राइवरों के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। इच्छुक और योग्यताधारी उम्मीदवार नियत तिथि तक ड्राइवर के पदों पर नौकरी पाने के लिए आवेदन कर सकते हैं। दरअसल, मेल मोटर सर्विस कोटि हैदराबाद ने डाक विभाग में स्टाफ कार ड्राइवर के 05 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं। भर्ती के लिए पात्रता संबंधी सभी जरुरी जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट जरूर देखें।

Click Here For Official Notification

आवश्यक योग्यता
भारतीय डाक विभाग में इस भर्ती के तहत स्टाफ कार ड्राइवर के पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को 10वीं पास होना जरूरी है. इसके साथ ही वैद्य ड्राइविंग लाइसेंस भी होना चाहिए।

आयु सीमा
इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों की न्यूनतम आयु 18 वर्ष और अधिकतम आयु सीमा 27 सीमा निर्धारित की गई है.

कैसे करें आवेदन?

स्टाफ कार ड्राइवर के पदों पर नौकरी करने के इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों मोड से कर सकते हैं. आवेदन की अंतिम तारीख 19 अगस्त 2020 निर्धारित है।

चयन प्रक्रिया
उम्मीदवारों का चयन ड्राइविंग टेस्ट के आधार पर किया जाएगा. इस नौकरी से संबंधित अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करके आधिकारिक नोटिफिकेशन देख सकते हैं।

कितना मिलेगा वेतन?
डाक विभाग में स्टाफ कार ड्राइवर के पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 19,900 रुपये प्रति माह सैलरी मिलेगी. बता दें कि पोस्टिंग का स्थान हैदराबाद (सिकंदराबाद) होगा.



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3354dL1
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments