Sarkari Naukri: BOB में बिना परीक्षा पाएं नौकरी, इस डेट से पहले करें आवेदन

Bank Of Baroda Sarkari Naukri: बैंक में नौकरी पाना चाहते हैं तो ये खबर जरूर पढ़ें, आपके काम की है। ऐसे युवा जो बैंकिंग सेक्टर में जाना चाहते हैं उन्हें बता दें कि बैंक ऑफ बड़ौदा ने उत्तराखंड में एफएलसी काउंसलर और वॉचमैन/माली के पदों पर वैकेंसी निकाली है। योग्य उम्मीदवार संबंंधित पद से जुड़ी जानकारी के लिए इस खबर को अंत तक पढ़ें।

बैंक ऑफ बड़ौदा ने जो वैकेंसी निकाली है, उसके लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। ऐसे में आप भी आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर जल्द अप्लाई करें। बैंक ऑफ बड़ौदा (BOB) की आधिकारिक वेबसाइट इस खबर के अंत में दी गई है, उसे नोट कर लें।

आवेदन प्रक्रिया (Sarkari Naukri)


इस भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। उम्मीदवार 18 अप्रैल या उससे पहले अप्लाई कर सकते हैं। बैंक ऑफ बड़ौदा की इस भर्ती में चयन इंटरव्यू के आधार पर होगा, कोई लिखित परीक्षा देने की जरूरत नहीं है।


यह भी पढ़ें- गेट परीक्षा में हो गए हैं पास तो इन सरकारी कंपनियों में पाएं नौकरी, देखें लिस्ट

उम्र सीमा (Bank Of Baroda Age Limit)


नोटिस के अनुसार, एफएलसी काउंसलर पद के उम्मीदवार की आयु 64 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। वहीं चौकीदार/माली पद के उम्मीदवारों की न्यूनतम आयु 22 वर्ष है और अधिकतम आयु 40 वर्ष है।


यह भी पढ़ें- क्या चुनाव के कारण स्थगित होंगी ये बड़ी परीक्षाएं?

रिक्त पदों की जानकारी

  • एफएलसी काउंसलर- 01 पद
  • चौकीदार/माली- 01

यह भी पढ़ें- महाराष्ट्र सरकार ने शिक्षकों के जींस और टी-शर्ट पहनने पर लगाई रोक

सैलरी


इस सरकारी नौकरी (Sarkari Naukri) के तहत एफएलसी काउंसलर के पद पर चुने गए उम्मीदवारों को 18,000 रुपये प्रति माह सैलरी दी जाएगी। वहीं चौकीदार/माली पद के लिए जिन उम्मीदवारों का चयन होगा, उन्हें 6000 रुपये प्रति माह सैलरी मिलेगी।

योग्यता (Eligibility For Sarkari Naukri)


एफएलसी काउंसलर पद के उम्मीदवारों के पास किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से ग्रेजुएट की डिग्री होनी चाहिए। नोटिस के अनुसार, कृषि, पशु चिकित्सा विज्ञान, समाजशास्त्र, मनोविज्ञान और सामाजिक कार्य के क्षेत्र में पीजी डिग्री वाले उम्मीदवारों को प्राथमिकता दी जाएगी। वहीं चौकीदार/माली पद के उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त बोर्ड या संस्थान से कक्षा 7वीं पास होना चाहिए। अन्य सभी जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट bankofbaroda.in पर क्लिक करें।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/wSidmxP
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments