JNU Jobs: जेएनयू में प्रोफेसर बनने का ये आखिरी मौका, आज देर की तो फिर करना पड़ेगा अफसोस

Sarkari Naukri At JNU Jobs: जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय में आवेदन करने की कल आखिरी तारीख है। अगर आप भी जेएनयू में नौकरी (JNU Jobs) पाना चाहते हैं तो जल्द अप्लाई करें। JNU ने कुल 76 पदों पर असिस्टेंट प्रोफेसर, प्रोफेसर और एसोसिएट प्रोफेसर की वैकेंसी निकाली है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अप्लाई करें।

ऑनलाइन आवेदन करें (Sarkari Naukri)


सरकारी नौकरी (Sarkari Naukri) पाना हर किसी का सपना होता है। वहीं अब JNU मौका दे रहा है। जेएनयू के 76 पदों पर आवेदन करने की अंतिम तारीख 8 अप्रैल है। इच्छुक उम्मीदवार देर न करें।

यह भी पढ़ें- सफल होने के लिए गोल्स तो बनाते हैं पर उन्हें पूरा नहीं कर पाते?...फॉलो करें ये 3 टिप्स

रिक्तियों का विवरण

  • प्रोफेसर- 36
  • एसोसिएट प्रोफेसर- 33
  • असिस्टेंट प्रोफेसर- 7


यह भी पढ़ें- राजस्थान के युवा ध्यान दें….RPSC ने निकाली 181 पदों पर भर्ती

आवेदन शुल्क (JNU Jobs)


अप्लाई करने के लिए अनारक्षित वर्ग, ओबीसी और ईडब्लूएस कैटेगरी के उम्मीदवार को 2000 रुपये शुल्क देना होगा। वहीं आरक्षित, पीएच और महिला उम्मीदवार को किसी प्रकार का शुल्क देने की जरूरत नहीं है।

आवेदन प्रक्रिया और अन्य जानकारी (Sarkari Naukri)


आवेदन प्रक्रिया ऑनलाइन है। सभी उम्मीदवार को आधिकारिक वेबसाइट jnu.ac.in. पर जाकर ऑनलाइन अप्लाई करना होगा। अधिक जानकारी के लिए वेबसाइट पर जाएं। वहीं बात करें इस पद के लिए आयु सीमा की तो विभिन्न वर्ग के लिए अलग-अलग आयु सीमा निर्धारित की गई है। सैलरी भी पद के अनुसार अलग-अलग है। अगर आपका चयन होता है तो आपकी सैलरी महीने के 57 हजार से लेकर करीब 2 लाख तक हो सकती है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/RGuskex
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments