Amazon के साथ दिन के 5 घंटे काम करके कमाएं 60 से 90 हज़ार रुपये प्रति महीने, जानिए कैसे

एमेज़ॉन (Amazon) दुनिया की सबसे बड़ी ई-कॉमर्स वेबसाइट है। दुनियाभर में शॉपिंग के लिए एमेज़ॉन सबसे जाना-माना ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म है। दुनियाभर में कई लोग एमेज़ॉन से शॉपिंग करते हैं। इतना ही नहीं, एमेज़ॉन दुनियाभर में लोगों को जॉब्स भी देता है। भारत में भी एमेज़ॉन के कई जॉब्स अवेलेबल हैं। इनमें से एक ऐसा जॉब है जिसमें आपको पूरे दिन काम नहीं करना होगा और कमाई भी अच्छी होगी। इसके लिए दिन में सिर्फ 4-5 घंटे काम करने की ज़रुरत होगी और 60 हज़ार से 90 हज़ार रुपये तक कमाने का मौका मिलेगा।


एमेज़ॉन से कैसे कमा सकते हैं 60 से 90 हज़ार रुपये प्रति महीने?

एमेज़ॉन में डिलीवरी बॉय की जॉब करके महीने के 60 हज़ार से 90 हज़ार रुपये तक कमाए जा सकते हैं। इसके लिए आपको कस्टमर्स के पैकेज को डिलीवर करना होता है। इस जॉब में आपको एमेज़ॉन के वेयरहाउस से पैकेज लेकर उसे कस्टमर्स के घर पर सही से डिलीवर करना होता है। डिलीवरी की रेंज 10-15 किलोमीटर तक की होती है, जिससे बहुत समय भी नहीं लगता। साथ ही 4-5 घंटे में 100-150 पैकेज एक दिन में डिलीवर किए जा सकते हैं। एक पैकेज को डिलीवर करने के लिए एमेज़ॉन की तरफ से 20 रुपये दिए जाते हैं। 100 पैकेज एक दिन में डिलीवर करने पर एक दिन में 2,000 रुपये और एक महीने में 60,000 रुपये कमाए जा सकते हैं। 150 पैकेज एक दिन में डिलीवर करने पर एक दिन में 3,000 रुपये और एक महीने में 90,000 रुपये कमाए जा सकते हैं।

amazon_delivery.jpg


जॉब के लिए कैसे करें अप्लाई?

एमेज़ॉन में डिलीवरी बॉय की जॉब के लिए अप्लाई करने के आसान स्टेप्स हैं। आइए जानते हैं।

सबसे पहले https://ift.tt/Bbivx5J पर क्लिक करें और जॉब के लिए अप्लाई करें।
अब अपनी ग्रैजुएशन डिग्री, स्कूल या कॉलेज का पासिंग सर्टिफिकेट, डिलीवरी के लिए अपना खुद का व्हीकल होने का प्रूफ, ड्राइविंग लाइसेन्स और आरसी पेपर्स सब्मिट करें।
इसके बाद डिलीवरी के लिए ज़रूरी सभी बातें और ट्रेनिंग कंपनी की तरफ से दी जाएंगी और आप जॉब शुरू कर पाएंगे।

पेट्रोल-डीज़ल का खर्चा

पेट्रोल-डीज़ल का खर्चा डिलीवरी बॉय को ही उठाना होता है।




from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/SVxte9J
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments